Saturday, October 21, 2017

मां की हत्या के मामले में गवाही से नहीं हटी तो तिहाड़ जेल में बंद जीजा ने गैंगस्टर गोगी और फज्जा से कराई हर्षिता की हत्या

साभार: भास्कर समाचार
हरियाणवी डांसर-गायिका हर्षिता दहिया (22) की हत्या की साजिश उसके जीजा दिनेश ने तिहाड़ जेल में रची थी। दिनेश पर हर्षिता से दुष्कर्म उसकी मां प्रेमो की हत्या का आरोप है। हर्षिता अपनी मां की हत्या की चश्मदीद
थी। दिल्ली कोर्ट में उसकी जल्द गवाही होनी थी। दिनेश उसे गवाही देने की धमकी दे रहा था। लेकिन वह गवाही से हटने के लिए नहीं मानी। इसलिए दिनेश ने अपने साथियों से उसकी हत्या कराई। हत्या 7 एमएम के पिस्टल से की गई थी। यह जानकारी मामले में जांच अधिकारी इसराना के सब इंस्पेक्टर कंवर सिंह ने दी। पुलिस ने दिनेश को जेल से 4 दिन के प्रोडक्शन वारंट पर रिमांड पर लिया है। सूत्रों के अनुसार पूछताछ में दिनेश ने बताया कि उसने अपने साथी हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र गोगी के साथ मिलकर जेल में हत्या की साजिश रची थी। गोगी 30 जुलाई 2016 को दिल्ली से जींद कोर्ट में पेशी पर जाते हुए फरार हो गया। उसके साथियों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची डालकर उसे छुड़ाया था। हर्षिता की हत्या कराने के लिए दिनेश ने अपने गुर्गे के माध्यम से गोगी के पास मैसेज भेजा था। इसके बाद गोगी ने अपने शार्प शूटर कुलदीप उर्फ फज्जा और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर 17 अक्टूबर को एक कार्यक्रम से लौट रही हर्षिता की पानीपत के गांव चमराड़ा के पास गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अब दिनेश से गोगी फज्जा के ठिकानों का पता लगा रही है। 
मारने वाले प्रोफेशनल क्रिमिनल: पानीपतके एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि दिनेश से पूछताछ के दौरान हत्या के मामले में कई लोगों का नाम सामने आया है। जिनके बारे में पता चला है आरोपी प्रोफेशनल क्रिमिनल हैं और कई हत्याओं की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। उन्होंने हर्षिता की चमराड़ा गांव में कार्यक्रम में आने की वीडियो देखकर हत्या की प्लानिंग बनाई थी। इसके लिए एक सुनसान जगह को चुना गया था। 
दिनेश पर पहले से 12 मुकदमे: एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि दिनेश कराला भी कुख्यात बदमाश है। उस पर नरेला, जींद, सोनीपत दिल्ली में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट रेप के 12 मुकदमे दर्ज है। हर्षिता की हत्या के मामले में उस पर यह 13 वां मुकदमा दर्ज हुआ है।